अपराध

पहले महिला को बंधक बनाकर मचाई लूट, फिर पैर छूकर बोला चोर- ‘बहन की शादी है, मुझे माफ़ करना

पहले महिला को बंधक बनाकर मचाई लूट, फिर पैर छूकर बोला चोर- 'बहन की शादी है, मुझे माफ़ करना

पहले महिला को बंधक बनाकर मचाई लूट, फिर पैर छूकर बोला चोर- ‘बहन की शादी है, मुझे माफ़ करना’
नई दिल्ली: टॉय गन की सहायता से एक बदमाश ने होजरी कारोबारी की पत्नी, नौकरानी को बंधक बनाकर तक़रीबन 4 लाख का माल लूट ल‍िया. ग्वाल‍ियर में समाधिया कॉलोनी के कृष्णा एनक्लेव में यह वारदात हुई. बदमाश डिलिवरी बॉय बनकर के घर में घुसा और व्यापारी की पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दिया और नौकरानी को चाकू अड़ा दिया. बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा फिर पैर छूकर कहा कि मुझे माफ़ करना, बहन की शादी करनी है. आप मेरी मां जैसी हैं.

बदमाशों के भागने के बाद महिलाओं ने किसी प्रकार अपने आप को मुक्त किया. उसके बाद व्यापारी को सूचना दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल, जनकगंज निवासी दिलीप कुकरेजा होजरी का कारोबार करते हैं. उनकी महाराज बाड़ा पर दुकान है. घर में 48 वर्षीय वंदना और बेटा उमेश रहते है. सुबह ही दिलीप और बेटा उमेश, दोनों दुकान के लिए रवाना हो गए थे. घर पर पत्नी वंदना और नौकरानी सुनीता अकेली थी. शाम चार बजे के तक़रीबन एक युवक डिलिवरी बॉय बनकर आया और उसने आते ही वंदना पर पिस्टल अड़ा दी. शुरुआत में कुछ झूमाझटकी हुई जिसमें पिस्टल गिर कर टूट गई, किन्तु उसके बाद उसने चाकू निकाल लिया जिसके दम पर हाथ-पैर बांध दिए और लूट की घटना को अंजाम दिया.

एड‍िशनल SP सतेंद्र स‍िंह तोमर ने बताया क‍ि बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा फिर पैर छूकर बोला कि मुझे माफ़ करना, बहन की शादी करनी है…आप मेरे मां की तरह हैं. पुलिस आसपास के इलाके के CCTV फुटेज की जांच कर रही है कि आरोपी कहां से आया और कहां गया, उसका हुलिया क्या था. लूट के सामान में दो लाख पचास हजार रुपए किसी आश्रम ट्रस्ट के थे. बदमाश ने तक़रीबन 20 मिनट घर में रहकर वारदात को अंजाम द‍िया.

Related Articles

Back to top button
Close