ताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में एक ओर भाजपा विधायक को दिखाए गए काले झंडे, जमकर हंगामा

मुजफ्फरनगर में एक ओर भाजपा विधायक को दिखाए गए काले झंडे, जमकर हंगामा

मुजफ्फरनगर। जानसठ थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर दलपत में भाकियू कार्यकर्ताओं ने खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी का गांव में पहुंचने पर विरोध प्रदर्शन किया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने विधायक की खाली गाड़ी को घेर लिया और काले कपड़े दिखाते हुए नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस के समझाने पर भी कार्यकर्ता नहीं माने। विरोध के चलते विधायक को गांव से लौटना पड़ गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जानसठ कोतवाली के गांव मीरापुर दलपत में शनिवार को विधायक विक्रम सैनी भाजपा की बूथ कमेटी का सत्यापन करने के लिए पहुंचे। विधायक भाजपा कार्यकर्ता विशाल प्रजापति के मकान में बैठकर बूथ कमेटी का सत्यापन करने को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने लगे। विधायक के गांव में आने की जानकारी भाकियू के निवर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह को लग गई।

जोगेंद्र सिंह कार्यकर्ताओं को साथ लेकर विशाल प्रजापति के मकान के बाहर पहुंचे। बाहर सड़क पर विधायक की गाड़ी खड़ी थी। विधायक मकान के अंदर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। वहीं भाकियू कार्यकर्ताओं ने बाहर खड़ी विधायक की गाड़ी को घेर लिया और हंगामा खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं भाकियू कार्यकर्ताओं ने विधायक को काले कपड़े दिखाए और जमकर नारेबाजी की।

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भाकियू कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। विरोध के चलते विधायक को गांव से निकलना पड़ गया। पुलिस ने अपनी सुरक्षा में विधायक को गांव से जानसठ तक भिजवाया।

खतौली विधायक विक्रम सैनी ने मीडिया को बताया कि वे मीरापुर दलपत में मकान के अंदर बैठकर बूथ कमेटी का सत्यापन कर रहे थे। इस दौरान मकान के बाहर आकर कुछ भाकियू कार्यकर्ता हंगामा करने लगे। हंगामा करते रहो, उनका भाकियू कार्यकर्ताओं से कोई मतलब नहीं है। हमने बूथ कमेटी का सत्यापन किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर गांव से लौट आए।

Related Articles

Back to top button
Close