ब्रेकिंग न्यूज़

MNNIT की एक छात्रा ने ब्लड प्रेशर की खाई 45 गोलियां, हुई मौत; गहरे सदमे में पिता

MNNIT की एक छात्रा ने ब्लड प्रेशर की खाई 45 गोलियां, हुई मौत; गहरे सदमे में पिता


मोतीलाल नेहरू नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एमएनएनआईटी) की एक छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। 24 वर्षीय जया पांडेय एमटेक की छात्रा थी। संस्थान प्रशासन के मुताबिक, आधी रात को जया की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जया की हालत ज्यादा खराब होने के कारण रविवार दोपहर को उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि,जया ने ब्लड प्रेशर की लगभग 40 से 45 गोलियां खा ली थी जिससे उसको हार्ट अटैक आ गया। वहीं जया के पिता का कहना है कि, उनकी बेटी को कोई बीमारी नहीं थी और बिल्कुल स्वस्थ थी। फिलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
बिहार की रहने वाली जया एमटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। वह एमएनएनआईटी के आईएचबी गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। जया के पिता विजय कुमार एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। पिता के अनुसार , शनिवार को रात 2 बजे उन्हें संस्थान से फोन आया की उनकी बेटी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उसे अस्पताल ले जाया जा रहा है। पिता सुबह तक शहर पहुंच गए जहां उन्हें पता चला की उनकी बेटी की मौत हो गई है। पिता का कहना है कि, संस्थान के चीफ वॉर्डन विजया भदौरिया ने बताया कि उनकी बेटी का अचानक ब्लड प्रेशर बढ़ गया था और उसी में जया ने लगभग 45 गोलियां एक साथ खा ली जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। वहीं पिता का कहना है कि, उनकी बेटी को कोई बीमारी नहीं थी और ब्लड प्रेशर की इतनी दवाइंया उनकी बेटी के पास कैसे आई? पुलिस छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

गहरे सदमे में पिता

बेटी की मौत के बाद पिता काफी गहरे सदमें में है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है। पिता ने बताया कि, बेटी से चार घंटे पहले ही बात हुई थी। वह फोन पर बात करते समय काफी खुश थी। कहीं से यह नहीं लग रहा था कि वह बीमार है या किसी बात को लेकर परेशान है। पिता को बिल्कुल समझ नहीं आ रहा है कि, अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनकी बेटी को ब्लड प्रेशर की इतनी दवाइयां खानी पड़ गई। बता दें कि, जया अपने माता-पिता की एकलौती संतान थी।

Related Articles

Back to top button
Close