ताजा ख़बरेंराष्ट्रीय

भारत की हार पर कांग्रेस की मीडिया कोऑर्डिनेटर ने किया ट्वीट, भक्तों, करवा ली बेइज्‍जती? लोगों ने लगा दी क्लास

भारत की हार पर कांग्रेस की मीडिया कोऑर्डिनेटर ने किया ट्वीट, भक्तों, करवा ली बेइज्‍जती? लोगों ने लगा दी क्लास

कांग्रेस की मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेरा ने सोशल मीडिया पर कट्टर बीजेपी समर्थकों के लिए इस्‍तेमाल किया जाने वाला टर्म “भक्तों” का प्रयोग करते हुए तंज भी कसा है।

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मुकाबले में भारत की हार के बाद जहां हर कोई निराश और दुखी है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें इस बात में भी मजाक-मस्ती सूझ रही है और भारत की हार पर चुटकी भी ले रहे हैं। कांग्रेस की मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेरा ने सोशल मीडिया पर कट्टर बीजेपी समर्थकों के लिए इस्‍तेमाल किया जाने वाला टर्म “भक्तों” का प्रयोग करते हुए तंज भी कसा है। उन्होंने लिखा कि क्यों भक्तों, आ गया स्वाद ? करवा ली बेइज़्ज़ती ?

बीजेपी ने कांग्रेस नेता के ट्वीट को लेकर जमकर निशाना साधा वहीं इस ट्वीट की वजह से खेड़ा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगीं। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता के ट्विट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जाकर अपने वतन में चुनाव लड़ेगी। पात्रा ने लिखा कि कांग्रेसियों ख़ुश तो बहुत होगे आज ..क्यों? अब तो ये तय है ..2024 का चुनाव कांग्रेस अपने “वतन” में लड़ेगी ..और राहुल को वहाँ “वज़ीर-ए-आज़म” बनाने की जद्दोजहद करेगी!

Related Articles

Back to top button
Close