राष्ट्रीय

Yogi Adityanath ने लखनऊ में फिल्म की टीम के साथ देखी Gadar 2, सनी देओल और अमीषा पटेल रहे गायब

Yogi Adityanath ने लखनऊ में फिल्म की टीम के साथ देखी Gadar 2, सनी देओल और अमीषा पटेल रहे गायब

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को सिनेप्रेमियों से अपार प्यार और प्रतिक्रिया मिल रही है। रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बीच, गदर 2 की टीम ने हाल ही में लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। निर्देशक अनिल शर्मा के साथ फिल्म की टीम उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा भी मौजूद थे। जहां सभी ने सीएम के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, वहीं सनी और अमीषा नहीं दिखे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ‘गदर 2’ टीम की मुलाकात की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। टीम ने सीएम के साथ फिल्म भी देखी।

सनी देओल इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस के हर बड़े रिकॉर्ड को तोड़ रही है। जैसे ही फिल्म ने 400 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खुशी व्यक्त की। वीडियो में सनी कहती नजर आ रही हैं, “सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सभी को धन्यवाद कि आपको फिल्म इतनी पसंद आई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप लोगों को गदर 2 इतनी पसंद आएगी.. आप सभी की वजह से हमने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और हम आगे बढ़ेंगे।” उन्होंने आगे कहा ‘यह सब आप सभी की वजह से हुआ। आपको तारा सिंह और सकीना फिल्म पसंद आई। धन्यवाद।

गदर 2 के बारे में

‘गदर 2’ हिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी। यह फिल्म तारा सिंह पर आधारित है, जो अपने बेटे को बचाने के साहसी प्रयास में सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का प्रतिष्ठित आंकड़ा पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

IMG-20240214-WA0009
IMG-20240214-WA0010
IMG-20240214-WA0008

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!