अंतर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान की जीत पर गृहमंत्री शेख रशीद का बेतुका बयान, कहा- टीम के साथ शामिल थे भारत के मुसलमानों के जज्बात

पाकिस्तान की जीत पर गृहमंत्री शेख रशीद का बेतुका बयान, कहा- टीम के साथ शामिल थे भारत के मुसलमानों के जज्बात

पाकिस्तान की इस एतिहासिक जीत पर पाक गृह मंत्री शेख रशीद ने एक वीडियो जारी किया।इस वीडियो में पाक मंत्री ने एक बेतुका बयान दिया जिसमें वह कह रहे है कि, इस जीत में भारत के मुसलमानों के जज्बात शामिल थे और इसी कारण टीम की शानदार जीत हुई है।

24 अक्टूबर 2021 का दिन पाकिस्तान को हमेशा याद रहने वाला है क्योंकि पहली बार पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ जीत दर्ज की। बता दें कि 29 साल में यह पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से मात दी। टी-20 विश्वकप में सुपर 12 के पहले मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर फिल्डिंग चुनी और भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रन बनाए। इसके जवाब में पाक के बाबर आजम और रिजवान ने अपनी जोरदार बल्लेबाजी के बदौलत बिना कोई विकेट गंवाए एकतरफा जीत हासिल की।

पाकिस्तान की इस एतिहासिक जीत पर पाक गृह मंत्री शेख रशीद ने एक वीडियो जारी किया जिसमें वह पाक क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दे रहे है। इस वीडियो में पाक मंत्री ने एक बेतुका बयान दिया जिसमें वह कह रहे है कि, इस जीत में भारत के मुसलमानों के जज्बात शामिल थे और इसी कारण टीम की शानदार जीत हुई है। एक मिनट 11 सेकंड के इस वीडियो में शेख राशिद ने कहा कि, “मैं पाकिस्तान की जीत पर पूरे कौंम को मुबारकबाद देता हूं। हमारी टीम ने जिस तरह से हिम्मत दिखाई, बहादुरी से, दबदबे से भारत को शिकस्त दी है, उसे मैं सलाम करता हूं। मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका। लेकिन मैंने तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम जश्न मना सके।” शेख राशिद ने आगे कहा कि, “पाकिस्तान की टीम और कौम को यह जीत मुबारक। आज हमारा फाइनल था। हिन्दुस्तान सहित दुनिया के तमाम मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। इस्लाम को फतह मुबारक हो।”

Related Articles

Back to top button
Close