अंतर्राष्ट्रीय

बीजिंग समेत के कई हिस्सों में बढ़े कोरोना केस, 43 नए मामले आए सामने

बीजिंग समेत के कई हिस्सों में बढ़े कोरोना केस, 43 नए मामले आए सामने

सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने बताया कि उन्हें कोविड-19 के लिए निर्धारित अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जांच जारी है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने बताया कि इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों से 39 अन्य मामले सामने आए।

बीजिंग। चीन में कोविड-19 के 43 नए मामले सामने आए हैं जिनमें चार लोग स्थानीय मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। बीजिंग में चार और व्यक्तियों के संक्रमित होने के कारण शहर में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 13 हो गई है। नगरपालिका स्वास्थ्य आयोग ने बताया कि उत्तरी उपनगरीय जिले चांगपिंग स्थित बेइकिजिया नगर में एक ही आवासीय परिसर में रहने वाले ये चार लोग संक्रमितों के संपर्क में आये थे!

सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने बताया कि उन्हें कोविड-19 के लिए निर्धारित अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जांच जारी है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने बताया कि इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों से 39 अन्य मामले सामने आए। इसमें 17 मरीज देश में बाहर से आए हैं। शिन्हुआ की खबर के अनुसार शनिवार को कोविड-19 से किसी की मृत्यु की सूचना नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Close