Bollywoodदेश

Saibal Bhattacharya: एक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश, वीडियो शेयर कर पत्नी और सास को ठहराया जिम्मेदार

Saibal Bhattacharya: एक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश, वीडियो शेयर कर पत्नी और सास को ठहराया जिम्मेदार

बंगाली सिनेमा के जाने माने अभिनेता सैबल भट्टाचार्य ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर कर अपनी पत्नी और सास को इसका जिम्मेदार ठहराया है।

बंगाली सिनेमा से हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है। इस इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सैबल भट्टाचार्य ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। खबरों के मुताबिक, अभिनेता को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी तबीयत अब ठीक है। सैबल भट्टाचार्य का एक वीडियो भी सामने आया है, जो खुद अभिनेता ने फेसबुक पर शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। उनके शरीर में कई जगह चोट लगी है। इस वीडियो में अभिनेता ने आत्महत्या करने की कोशिश की वजह बताई है।

क्यों उठाया इतना बड़ा कदम?
पुलिस के मुताबिक, सैबल कई दिनों से तनाव में हैं और इसी वजह से उन्होंने सोमवार रात को सुसाइड करने की कोशिश की थी। उन्होंने खुद को धारदार हथियार से चोटिल किया था, जिसके बाद अभिनेता को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनकी स्थिति अब ठीक है। कुछ रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं, जिसमें दावा किया गया है कि उन्हें काफी समय से काम नहीं मिल रहा है और इसी वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हुए हैं। बंगाल में बीते दिनों कई अभिनेत्रियों ने मौत को गले लगाया है और उनका सुनने के बाद ही सैबल ने भी खुद की जान लेने की सोची थी।
वीडियो में क्या बोले सैबल
सैबल ने अपने वीडियो में अपनी इस स्थिति का जिम्मेदार पत्नी और सास को बताया है। अभिनेता ने वीडियो में कहा कि मैं अपनी जान लेने के लिए मजबूर हूं मेरी पत्नी और मेरी सास…। हालांकि, सैबल का यह वीडियो यहीं खत्म हो जाता है।
इन टीवी शोज में नजर आ चुके हैं सैबल
सैबल बंगाली सिनेमा के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्हें सीरियल प्रोथोमा कादम्बिनी के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, उन्होंने अमर दुर्गा, कोरी खेला, उरोन टुब्री और मिठाई समेत कई टीवी शोज में काम किया है।

IMG-20240214-WA0009
IMG-20240214-WA0010
IMG-20240214-WA0008

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!