Bollywood

Adipurush Meme | कार्टून वाले VFX और CGI दिखाकर आदिपुरूष ने तोड़ दिया फैंस का दिल, फिल्म से लोग हुए #Disappointed

Adipurush Meme | कार्टून वाले VFX और CGI दिखाकर आदिपुरूष ने तोड़ दिया फैंस का दिल, फिल्म से लोग हुए #Disappointed


फिल्म बाहुबली से सिनेमा में क्रांति लाने वाले प्रभास की फिल्म आदिपुरूष का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म की एक झलक पाने लोगों की आंखे थकी जा रही थी क्योंकि बहुत लंबा समय बीत गया है एक भी अच्छी फिल्म सिनेमा पर देखने को नहीं मिली हैं। तानाह जी जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक ओम राउत फिल्म का निर्माण कर रहे थे साथ ही फिल्म का बजट भी 500 करोड़ का था। फिल्मी लवर्स अब सिनेमा पर कुछ अच्छा देखना चाहते थे। आदिपुरूष से दर्शकों को काफी उम्मीद भी थी। अब फिल्म का टीजर काफी धूमधाम से रिलीज किया गया। जितना बेसब्री से फिल्म का इंतजार किया जा रहा था उससे भी बेहद बुरी तरह से दर्शकों का टीजर देखने के बाद दिल टूट गया हैं।

इसे भी पढ़ें: क्या कंगना रनौत राजनीति में करेंगी एंट्री? लगातार लगायी जा रही अटकलों पर आया अभिनेत्री का बयान

बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष का टीज़र आउट हो गया है और पहले से ही चर्चा का विषय बन गया है। फिल्म में प्रभास राघव, कृति सनोन जानकी और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में हैं। आदिपुरुष ओम राउत द्वारा निर्देशित रामायण का एक रूपांतरण है। हाल ही में प्रभास ने हमें फिल्म में अपने किरदार की एक झलक दी। उन्होंने एक सफेद धोती पहनी थी और एक योद्धा की तरह आकाश में अपने तीर को निशाना बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | पतली सी डोरी का ब्लाउज पहनकर मलाइका ने किया छैयां-छैयां पर डांस

प्रभास की अखिल भारतीय पौराणिक फिल्म आदिपुरुष के टीज़र को इसके खराब ग्राफिक्स के लिए भारी ऑनलाइन आलोचना मिल रही है। टीज़र का अनावरण निर्माताओं द्वारा रविवार को अयोध्या में आयोजित एक भव्य टीज़र लॉन्च कार्यक्रम के दौरान किया गया था। हालांकि टीज़र ने निश्चित रूप से फिल्म के प्रचार में इजाफा किया है, वीएफएक्स और सीजीआई काफी चिंता का विषय हैं, कई ट्विटर उपयोगकर्ता यह भी सोच रहे हैं कि क्या यह एक लाइव-एक्शन फिल्म रूपांतरण है।

टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म को 3डी और आईमैक्स में भी पेश किया जाएगा

Related Articles

Back to top button
Close