खेल

NIS पटियाला में कोरोना विस्फोट: एक और मुक्केबाज निकला पॉजिटिव, संक्रमित बॉक्सरों और कोचेज की संख्या 13 हुई

NIS पटियाला में कोरोना विस्फोट: एक और मुक्केबाज निकला पॉजिटिव, संक्रमित बॉक्सरों और कोचेज की संख्या 13 हुई

टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए एनआईएस पटियाला में चल रहे राष्ट्रीय शिविर में बॉक्सरों और कोचेज के कोरोना संक्रमण का सिलसिला रुक नहीं रहा है। चीफ कोच कुटप्पा के बाद रविवार को बॉक्सरों के साथ जुड़े एक और कोच कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही एनआईएस में कोरोना संक्रमित बॉक्सरों और कोचेज की संख्या 13 हो गई है। उनमें संक्रमण के लक्षण होने के चलते उन्हें अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा है।

अब तक कुल छह बॉक्सर, कोच और एक एथलीट को अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा है। बॉक्सरों में कोरोना अत्यधिक मामलों को देखते हुए उनकी साथ में मुक्केबाजी की ट्रेनिंग बंद कर दी है। सिर्फ फिजिकल ट्रेङ्क्षनग कराई जा रही है।

एक-दूसरे के कमरों में प्रवेश पर पाबंदी
यही नहीं हॉस्टल में एक दूसरे के कमरे में प्रवेश पर रोक  लगा दी गई है। मुक्केबाज एक दूसरे के संपर्क में नहीं आएं इसी को ध्यान में रखते हुए स्पारिंग (आपस में ट्रेनिंग) बंद कराई गई है। सोमवार को संक्रमितों की एक बार फिर टेसंर्टग होगी। उसके बाद मुक्केबाजों की आपस की ट्रेनिंग पर फैसला लिया जाएगा। कुटप्पा के बाद आज संक्रमित पाए गए कोच भी ओलंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके बॉक्सरों को ट्रेनिंग करा रहे थे।

Another boxing coach tests Covid positive at NIS, Patiala number reached to 13

 

Related Articles

Back to top button
Close